सोनू सूद ने इंडिगो क्रू से भारी उड़ान व्यवधान के दौरान दयालुता दिखाने का आग्रह किया

Sonu Sood urges kindness towards IndiGo staff amid massive flight disruptions

बड़े पैमाने पर उड़ानें रद्द होने और देरी से हजारों यात्रियों के प्रभावित होने के बीच अभिनेता और परोपकारी सोनू सूद ने इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारियों के साथ दया और समझदारी की अपील की है। उनकी अपील ऐसे समय में आई है जब इंडिगो को बड़े पैमाने पर परिचालन संबंधी व्यवधानों का सामना करना पड़ रहा है, जिससे कई यात्री फंसे हुए हैं और निराश हैं।

इंडिगो ने हाल ही में व्यवधान के कारण हुई असुविधा को स्वीकार करते हुए औपचारिक माफी जारी की और प्रभावित यात्रियों की मदद के लिए उपायों की घोषणा की। इनमें स्वचालित रिफंड, 5 से 15 दिसंबर के बीच उड़ानों के लिए रद्दीकरण और पुनर्निर्धारण पर पूर्ण छूट और प्रभावित लोगों के लिए जलपान और होटल में ठहरने जैसे आवास शामिल हैं। एयरलाइन सामान पुनर्प्राप्ति के लिए सहायता भी प्रदान कर रही है और यात्री की प्राथमिकताओं के अनुसार अगली उपलब्ध उड़ानों के विकल्प भी प्रदान कर रही है।

नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने यात्रियों को राहत देने के लिए इंडिगो को 7 दिसंबर तक सभी लंबित रिफंड का भुगतान करने का आदेश देकर हस्तक्षेप किया है। इन प्रयासों के बावजूद, व्यवधानों के पैमाने ने न केवल यात्रियों पर बल्कि संकट का प्रबंधन करने के लिए काम कर रहे फ्रंटलाइन एयरलाइन कर्मचारियों पर भी काफी दबाव डाला है।

सोनू सूद का संदेश इंडिगो के कर्मचारियों के प्रति दया पर जोर देता है, जो इस दौरान भारी दबाव का सामना कर रहे हैं। उन्होंने जनता से धैर्य और दयालुता बढ़ाने का आग्रह किया, यह मानते हुए कि चुनौतियां व्यक्तिगत कर्मचारियों के तत्काल नियंत्रण से परे प्रणालीगत और परिचालन मुद्दों से उत्पन्न होती हैं। उनका रुख यात्रा कठिनाइयों पर व्यापक निराशा के बावजूद सेवा कर्मियों के प्रति सभ्यता बनाए रखने के महत्व को रेखांकित करता है।